Sunday, October 27, 2024
HomeMadhya PradeshMP News: दमोह में दीपावली के दिन दो नाबालिग दोस्तों की तालाब...

MP News: दमोह में दीपावली के दिन दो नाबालिग दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत; गांव में पसरा मातम

Damoh News: दमोह में दिपावली के दिन दो नाबालिग दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। दोनों मृतकों के परिवारों की दीपावली की खुशियां गम बदल गईं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिपावली

मध्यप्रदेश में दिपावली के दिन जहां लोग त्योहार को मनाने की तैयारियां कर रहे थे। वहीं, दमोह जिले के हटा में दीपावली के दिन ही दो नाबालिग  दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। सूचना मिलने के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, मृतक नरेंद्र (12) पिता खूब सिंह और सौरभ (12) पिता पुरन सिंह दोनों खेजरा गांव के निवासी हैं। दोनों रविवार सुबह से ही गांव के ही एक तालाब में नहाने गए थे। दिपावली नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि सुबह से दोनों बच्चे गांव में ही बने तालाब में नहाने गए थे। काफी देर तक वह घर नहीं लौटे तो परिजनों की चिंता बढ़ गई।

रिजनों ने काफी देर तक खोजबीन की, जब तालाब के पास पहुंचे, बच्चे वहां नहीं दिखे। इसी दौरान आसपास के लोगों ने बच्चों के कपड़े तालाब के पास देखे और तालाब में दोनों बच्चों की तलाश की गई तो उनके शव मिले। परिजन शव तालाब से निकाल कर निजी वाहन की मदद से हटा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से दोनों मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस हादसे से दो परिवारों में मातम छा गया। उनकी दिवाली का उजाला अंधेरे में बदल गया।

ALSO READ: Karan Johar says he pretended to be in love with a girl when he was in Class 10

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments