Friday, October 25, 2024
HomeBollywoodझूठे आरोप बर्दाश्त नहीं करूंगा- राज कुंद्रा:गिरफ्तार हुईं पोर्न एक्ट्रेस रिया से...

झूठे आरोप बर्दाश्त नहीं करूंगा- राज कुंद्रा:गिरफ्तार हुईं पोर्न एक्ट्रेस रिया से कनेक्शन पर राज कुंद्रा बोले- छवि खराब करने की कोशिश हो रही है

गुरुवार को पोर्न एक्ट्रेस रिया बर्डे की गिरफ्तारी हुई है। आरोप हैं कि रिया बर्डे बांग्लादेशी हैं और फर्जी दस्तावेजों के जरिए भारत में रहकर काम कर रही हैं। रिया पुलिस हिरासत में हैं और उनके परिवार की तलाश जारी है। इसी बीच खबरें है कि रिया बर्डे, राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करती थीं। इन खबरों पर अब राज कुंद्रा ने सफाई दी है। उनका कहना है कि वो रिया को नहीं जानते, न ही उन्होंने कभी उनके प्रोडक्शन के लिए काम किया है। इन खबरों से उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। वो इस मामले में लीगल एक्शन लेंगे।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रिया से लिंक जुड़ने पर राज कुंद्रा ने कहा है, मेरे बारे में आ रहीं झूठी खबरों से बेहद परेशान हूं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जो अवैध रूप से भारत में रह रही थी, वो मेरे प्रोडक्शन के लिए काम करती थी और मेरे प्रोडक्शन से जुड़ी है। मैं साफ-साफ बताना चाहता हूं कि मैं उससे कभी नहीं मिला हूं, न ही मेरे किसी प्रोडक्शन हाउस से जुड़कर कभी उसने काम किया है।

आगे राज कुंद्रा ने कहा है, ये निराधार आरोप न सिर्फ मेरी छवि खराब करने के लिए लगाए गए हैं बल्कि मेरा नाम भी मीडिया सेंसेशन के लिए गलत तरह उछाला जा रहा है। मैंने हमेशा से अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है और मैं इस तरह के आरोप बर्दाश्त नहीं करूंगा।

गलत खबर छापने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने मीडिया को दिए बयान में कहा है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और डिजिटल, प्रिंट मीडिया में खबरें हैं कि अवैध रूप से भारत में रह रहीं एक्ट्रेस की मुंबई में गिरफ्तारी हुई है। इससे जुड़ी खबरें हैं कि उनका मेरे क्लाइंट राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के प्रोडक्शन से लेना-देना है। ये गुमराह करने वाली खबरें हैं जिन्हें मेरे क्लाइंट की छवि खराब करने के लिए फैलाया जा रहा है। इस कंट्रोवर्शियल केस से मेरे क्लाइंट का नाम जोड़े जाने का मकसद साफ है। मेरे क्लाइंट इन्फॉर्मेशन और टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत साइबर क्राइम मुंबई पुलिस से इस मामले को दर्ज करवा रहे हैं।

इंडियन पोर्न इंडस्ट्री में आरोही बर्डे और बन्ना शेख नाम से मशहूर पोर्न एक्ट्रेस रिया बर्डे की गुरुवार को गिरफ्तारी हुई है। पुलिस को उनके बांग्लादेशी होने के सबूत मिले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेश से ताल्लुक रखने वालीं रिया बर्डे फर्जी दस्तावेज बनवाकर पूरे परिवार के साथ भारत में रही थीं। मामला सामने आने के बाद मुंबई के ठाणे से उनकी गिरफ्तारी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments